शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय में गांधी एवं शास्त्री जयंती मनाई गई

शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय मेंराष्ट्रीय सेवा योजना,राष्ट्रीय कैडेटकोर, योगा एवं एम.एस.डब्ल्य ूविभाग के संयुक्त तत्वाधान में गांधी एवं शास्त्री जयंतीमनाईगई।कार्यक्रम के प्रारंभमेंप्रभारीप्राचार्यडाॅ. चन्द्रिकानाथवानी द्वारादोनोंमहापुरूषों के जीवन परप्रकाशडालागया एवंउपस्थितसभीप्राध्यापकों एवंविद्यार्थियोंसे ऐसेमहापुरूषों के जीवन के अच्छाईयोंकोग्रहणकरने की अपील की गई।
इसअवसरपरविद्यार्थियोंनिलेशसिन्हा, कु. पुजासाहू, पवनकुमार व कु. धनेश्वरीसाहू ने भीइनमहापुरूषों के जीवनीपरविचारव्यक्तकियातथा यह संकल्पलियाकिहमइनमहापुरूषों के कार्योकोआत्मसातकरेंगे।योगशिक्षिकानीरा सिंह द्वाराविद्यार्थियोंकोनशासेदूररहनेकीसलाहदी, उन्होंनेकहा यदिआपनशे के चपेटमेंआभीगयेहैतो योग के माध्यम सेआपइससेदूरहोसकतेहैं।
इसअवसरपरसभीछात्र-छात्राओं एवंप्राध्यापकों के द्वारामहाविद्यालय परिसर की सफाई की गईतथासभी ने स्वच्छता शपथलेतेहुए महाविद्यालय परिसरतथाअपनेआस-पास के परिसरकास्वच्छ रखनेकासंकल्पलिया।कार्यक्रममें एन.सी.सी. अधिकारीप्रो. संजय कुमारदेवांगन एन.एस.एस. अधिकारीप्रो. संजय सप्तर्षि, प्रो. नूतनकुमारदेवंागन, योगाविभाग के डाॅ एच.एस. अलरेजा , नीरा सिंह, एम.एस. डब्ल्यूविभागसेविजय मानिकपुरीसहितमहाविद्यालय के अधिकारी एवंकर्मचारीउपस्थितथे।कार्यक्रमकाप्रभावशालीसंचालनडाॅ. एच.एस.अलरेजा द्वाराकियागया।आभारप्रदर्शनप्रो.संजय देवांगन द्वाराकियागया।